रूद्र रूप में आया भारतीय सेना!मार गिराए 2 PAK सैनिक, सफेद झंडा दिखाकर शव ले गए PAK आर्मी

हाजीपोरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना संघर्ष विराम का उल्लंघन किया । पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सीमा पर बड़ी मात्रा में गोलाबारी की। भारतीय सेना ने चुपचाप पाकिस्तानी गोलीबारी का जवाब दिया। भारतीय सेना पर हमले में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। भारतीय सेना के साथ तबाही के बाद, पाकिस्तानी सेना ने एक सफेद झंडा उठाया और अपने साथियों के शवों को निकाल लिया। पाकिस्तानी सेना अपनी कायरता से कभी नहीं सीखेगी। और भारतीय सेना पाकिस्तान के इस डरपोक कार्य का जवाब देती रहेगी।

शनिवार सुबह, पाकिस्तानी सैनिकों ने बालाकोट और पुंछ जिले में मंदी के क्षेत्रों में संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार सेलिंग से गोलाबारी की। इतना ही नहीं, पाकिस्तान के कायर सैनिक सीमा पर भारत के ग्रामीण इलाकों को भी निशाना बनाते हैं। बता दें, जम्मू-कश्मीर से 370 हटाए जाने के बाद से ही पूरा पाकिस्तान पागल की तरह पेश आ रहा है। घाटी की शांति को भंग करने के लिए पाकिस्तान सीमा पर बार-बार घुसपैठ की कोशिश कर रहा है। और यही कारण है कि हर दिन, पाकिस्तान संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है।

एक ओर, कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ पाकिस्तान ने कई बार अपने आप को थप्पड़ मारा। दूसरी ओर, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से इस समय पाकिस्तान विरोधी आवाजें उठ रही हैं। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर और अक्साई चीन भारत का हिस्सा हैं। और हम भारत के हिस्से को बचाने के लिए अपनी जान देने के लिए तैयार हैं। अमित शाह के बयान के बाद, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में पाकिस्तानी विरोधी आंदोलन तेज हो गया है।