भारत मे पहली बार बलात्कारीको किया गया एनकाउंटर, महम्मद नाजिल ने किया था ७ साल के बच्ची की बलात्कार

भारत मे पहली बार बलात्कारीको किया गया एनकाउंटर/ First Time rapist encountered in India

उत्तरप्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। खबर ऐसा है कि पड़ने के बाद आप चोक जायेंगे। असल मे इस तरह की घटना भारत मे पहलीबार घटित हुई है। मामला उत्तरप्रदेश का रामपुर इलाका से है। रामपुर में एक जिहादी ने 6 साल की एक बच्ची को बलात्कार करके मार दिया था। उस जिहादी का नाम मोहम्मद नाजिल है। मोहम्मद नाजिल को UP पुलिस खोज रहा था और आज उस जिहादी का एनकाउंटर कर दिया गया है।

आभो लगभग हार दिन देश से बलात्कार, रेप जिहाद का घटना सामने आता रहता है। हा ईये अलग बात है कि आरोपी अगर मुसलिम समुदाय से होता है तो मीडिया खबर छुपानी की कोशिश करता है। ऐसा स्थिति में एक अद्भुत काम UP पुलिस ने किया है। UP पुलिस मोहम्मद नाजिल को सीधे एनकाउंटर कर दिया है।

योगी आदित्यनाथ पहले ही कहा था कि उत्तरप्रदेश में कानून का राज होगा, ओर आज UP पुलिस कानून का सटीक उपयोग करते हुए मोहम्मद नाजिल को गोली मार दिया है। प्रशान्त पटेल उमराव ने इस घटना के ऊपर ट्वीट करके लिखा है, “देश में पहली बार बच्ची के बलात्कारी को यूपी पुलिस ने मारी गोली। ये है न्याय। रामपुर में मोहम्मद नाज़िल नाम के जिहादी नें आसमानी किताब वाले बाबा का अनुसरण करके एक छह साल की बच्ची का अपहरण किया, फिर रेप करके बच्ची को मार डाला। पुलिस नें हैवान को गोली मार दी।”

देखा जाये तो देश का जनता वी चाहता है कि बलात्कारीओ को सिधे गोली मारा दिया जाये। ओर इये काम आज UP पुलिस ने करके दिखाया है। आगर देश मे कानून की राज रखना है और राम राज्य की स्थापना करना है तो ऐसा काम करना आवश्यक है।