एक दर्जन से भी ज्यादा पाक सेना कैंप उड़ा दिया भारत ने! पांच पाक आर्मी खत्म।

पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर बार-बार संघर्ष विराम का उल्लंघन कर रहा है। और भारतीय सेना भी उन्हें जवाब दे रही है। शनिवार को उत्तरी कश्मीर में बारामुला जिले के उरी सेक्टर में भारतीय सेना पर हुए हमले में पांच पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। और भारतीय सेना द्वारा एक दर्जन से अधिक पाक शिविरों को नष्ट कर दिया गया। पुंछ में पाकिस्तानी गोलाबारी में एक भारतीय सैनिक घायल हो गया, और कश्मीर गाँव के कई घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। कश्मीर में ग्रामीणों ने पाकिस्तान द्वारा संघर्ष विराम के उल्लंघन से दहशत पैदा की है।

पाकिस्तान सेना ने उग्रवादी शिविरों और ग्रामीण इलाकों को निशाना बनाते हुए उरी सेक्टर के कुछ इलाकों में निशाना बनाकर गोलाबारी की। इसका जवाब भी सेना ने दिया। सूत्रों के अनुसार, भारत की बारी के जवाब में बिजली गिरने से पांच पाकिस्तानी सैनिक मारे गए, और एक दर्जन से अधिक पाक सेना के शिविर नष्ट हो गए। गोलाबारी अभी भी खबरों में हैं।

शनिवार की सुबह, पाक सेना ने निवासियों और सेना के शिविरों से भरे क्षेत्र में गोलाबारे की। इंजीनियरिंग रेजिमेंट का जवान गोविंद सिंह पाकिस्तानी गोलीबारी में घायल हो गया है। कुछ घर भी क्षतिग्रस्त हो गए। दोपहर तक दोनों ओर से कई गोला बारूद दागे गए। पाकिस्तान की गोलाबारी ने सीमा पर स्कूलों में बच्चों रुक गेया था। भारतीय सैनिक अपने जीवन को खतरे में डालते हैं और स्कूली बच्चों को सुरक्षा में ले जाते हैं।

दूसरी ओर, हाजीपोरा सेक्टर में पाकिस्तान के सैन्य संघर्ष विराम का उल्लंघन किया। पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सीमा पर बड़ी मात्रा में गोलाबारी की। भारतीय सेना ने चुपचाप पाकिस्तानी गोलीबारी का जवाब दिया। भारतीय सेना पर हमले में दो पाकिस्तानी सैनिक मारे गए। भारतीय सेना के साथ तबाही के बाद, पाकिस्तानी सेना ने एक सफेद झंडा उठाया और अपने साथियों के शवों को निकाल लिया। पाकिस्तानी सेना अपनी कायरता से कभी नहीं सीखेगी। और भारतीय सेना पाकिस्तान के इस कायरतापूर्ण कार्य का जवाब देती रहेगी।