भारत देश का हिन्दू अगर चाहिए तो भारत देश २०२३ तक हिन्दू राष्ट्र बन कर ही रहेगा: राजा सिंह।

तेलंगाना के गोशामहल से भाजपा के दिग्गज नेता टाइगर राजा सिंह ने एक बार फिर हिन्दू राष्ट्र के मुद्दे पर असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ अपनी बात रखी है। इस सोच से निराश कि असम से इस बार अवैध घुसपैठियों को हटाया जाएगा, असदुद्दीन ने अब भड़काऊ भाषण देना शुरू कर दिया है।
असम के NRC में अब तक 19 लाख घुसपैठियों की घोषणा की जा चुकी है। ओवैसी ने इस वजह से सांप्रदायिक उकसावे देना शुरू कर दिया है।

असाउद्दीन ओवैसी ने कहा, “भारत देश को सभी धार्मिक समुदायों की रक्षा करनी चाहिए। केवल हिदुओ की रक्षा करना उनका कर्तव्य नहीं है। दो-देश के सिद्धांत के उपासक कभी नहीं समझ पाएंगे कि यह एक-देश बहुत बड़ा है। ओवैसी ने कहा कि भारत एक हिन्दू राज्य नहीं है और इंशाल्लाह हिदुस्तान कभी नहीं होगा। ओवैसी के बयान के बाद, भाजपा नेता राजा सिंह ने जवाबी कार्रवाई की।

राजा सिंह ने कहा कि अगर हिदू चाहें तो भारत को हिदू राज्य बनने से कोई नहीं रोक सकता है। राजा सिंह ने ओवैसी पर हमला किया और कहा, आप कह रहे थे कि तीन तलाक पारित नही किया जाएगा। यह हो गेया। इसने कहा कि अनुच्छेद 370 को समाप्त नही किया जाएगा। बस यह भी हो गेया। क्योंकि यह कांग्रेस की सरकार नही है। भाजपा सरकार देश में सत्ता में है और इस सरकार में कुछ भी संभव है।

राजा सिंह ने कहा कि अगर देश के हिदू यह तय करते हैं कि भारत एक हिदू राज्य होगा, तो कोई भी इसे रोक नहीं सकता है। कठोर भाषा पर राजा सिंह ने बोला ओवैसी के पिता आने से भी नही रोक सकेगा। राजा सिंह ने कहा, मुझे लगता है कि अगर 50 से अधिक मुस्लिम देश हो सकता है, सैकड़ों ख्रिस्तान देश हो सकते हैं, तो हिदू देश बनने में कठिनाई कहा है? अगर भारत में हिदू चाहते हैं, तो भारत 2023 तक हिदुस्तान होगा।